Monday, September 27, 2021

 

 

 

सेना के रिटायर्ड अफसर को मारा थप्पड़, सूबेदार ने पुलिस अधिकारी को जमकर धूना

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मऊ का एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमे पुलिस अधिकारी और सेना के रिटायर्ड जवान के बीच झड़प देखने को मिली। दोनों के बीच मारपीट का ये विडियो वायरल हो रहा है।

मामला मऊ की सिटी कोतवाली क्षेत्र में स्थित सारहु पुलिस चौकी का है। आपसी विवाद का यह वीडियो सारहु पुलिस चौकी के अंदर का ही है। हाथापाई की शुरुआत करने वाले पुलिस अधिकारी की पहचान सारहु के चौकी इंचार्ज दल प्रताप सिंह के रूप में हुई। घटना के दौरान वहां कई लोग मौजूद थे, थप्पड़ मारे जाने के बाद जब सेना के रिटायर्ड जवान ने पलटवार किया तो घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया।

जानकारी के मुताबिक सूबेदार मेजर के पद से रिटायर्ड फौजी भीमराव का बेटा राहुल करवा चौथ की खरीदारी के लिए गया था। इस दौरान चौकी प्रभारी ने बाइक जब्त कर चौकी भिजवा दी। राहुल थाने पहुंचा तो कथित तौर पर पुलिस ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। घटना की जानकारी मिलने पर भीमराव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने गाड़ी छोड़ने के लिए कहा तो दोनों में कहासुनी हो गई।

चौकी इंचार्ज को पीटे जाने की खबर फैली तो एसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली। इस मामले में भीमराव और दल प्रताप सिंह दोनों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles