dtuyy1jvmaaggno

dtuyy1jvmaaggno

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से सांसद शशि थरूर ने दावा किया कि रिपब्लिक टीवी ने उन्हें परेशान करने के लिए उनके पीछे पत्रकार लगाया था. हालांकि अब उस पत्रकार ने चैनल से इस्तीफा देकर उनसे मांफी मांगी है.

सांसद के मुताबिक दीपू अबी वर्गिस नाम के पत्रकार को उन्हें परेशान करने के लिए रिपब्लिक टीवी से आदेश जारी किया गया था, जिसके बाद पत्रकार ने चैनल से इस्तीफा दे दिया.

कांग्रेस सांसद ने पूर्व पत्रकार दीपू अबी वर्गिस के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा, पत्रकार ने उनसे माफी मांगने के लिए प्रेस कल्ब में मुलाकात की. उन्होंने लिखा, कि मैं इस पत्रकार के नैतिक हिम्मत का कायल हो गया हूं. जिसने रिपब्लिक टीवी द्वारा मुझे परेशान करने का आदेश दिये जाने के बाद चैनल से इस्तीफा दे दिया और उनसे प्रेस कल्ब में मुलाकात कर माफी मांगी.

त्रकार दीपू अबे वर्गेस ने भी शशि थरूर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है. दीपू अबी वर्गिस ने शशि थरूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि मैंने गलत के खिलाफ आवाज़ उठाई है. वर्गेस अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ में भी काम कर चुके हैं.

ध्यान रहे कांग्रेस नेता शशि थरूर ने रिपब्लिक टीवी और चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी मौत मामले में ‘गलत रिपोर्टिंग’ करने  को लेकर दो करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया हुआ है. जिसकी सुनवाई दिल्ली हाईकोर्ट में लंबित है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?