Thursday, December 2, 2021

रिपब्लिक चैनल के मीडिया कर्मी ने प्रद्युमन के पिता के साथ किया दुर्व्यवहार, लोगो ने की आलोचना

- Advertisement -

गुरुग्राम | गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युमन ठाकुर की हत्या ने पुरे देश को झकझोर कर रख दिया है. सात साल के प्रद्युमन की गला रेत कर ह्त्या कर दी गयी थी. उस दिन से ही प्रद्युमन के पिता और उसकी माँ का रो रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद से सभी माता पिता इस बात को लेकर चिंतित है की उनके बच्चे स्कूलों में सुरक्षित है या नही. फ़िलहाल यह मुद्दा पुरे देश की मीडिया में भी छाया हुआ है.

ज्यादातर मीडिया हाउसेस प्रद्युमन के पिता वरुण चन्द्र ठाकुर का इंटरव्यू लेना चाहते है. एक्सक्लूसिव की दौड़ में कौन सा चैनल उनका पहले इंटरव्यू लेगा, इसके लिए खूब माथापच्ची की जा रही है. इसी दौड़ में इंग्लिश न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक’ की एक मीडिया कर्मी ने सभी सीमाए लांघ डाली. उन्होंने दुसरे चैनल के साथ चल रहे प्रद्युमन के पिता के इंटरव्यू को रोकने के लिए बेहद ही निंदनीय काम कर दिया. इसकी एक विडियो फ़िलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल प्रद्युमन के पिता ने टाइम्स नाउ चैनल को इंटरव्यू के लिए पहले समय दिया हुआ था. लेकिन इसी बीच रिपब्लिक चैनल के भी मीडिया कर्मी उनका इंटरव्यू लेने के लिए पहुँच गए. उस समय वरुण चन्द्र ठाकुर टाइम्स नाउ को इंटरव्यू दे रहे थे. इसलिए उन्होंने रिपब्लिक चैनल से बात नही की. जब ऊपर से दबाव आया तो रिपब्लिक मीडिया कर्मी ने चलते इंटरव्यू के बीच वरुण चन्द्र के कालर में लगे लेपल माइक को खींचने की कोशिश की.

यह पूरा वाकया टाइम्स नाउ के कैमरे में कैद हो गया. विडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है की कला लिबास पहने एक लड़की वरुण चन्द्र के कालर से माइक हटाने का प्रयास करती है. लेकिन सफ़ेद लिबास वाली दूसरी लड़की उसे ऐसा करने से रोकती है और वहां से कुछ दूर लेकर जाती है. दोनों ही रिपब्लिक चैनल की मीडिया कर्मी बतायी जा रही है. इस पूरी घटना पर सोशल मीडिया यूजर ने रिपब्लिक चैनल की खूब खिंचाई की है.

देखे विडियो (सौजन्य से: जनता का रिपोर्टर )

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles