ambani 625x300 1530770733758

रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज वार्षिक आम सभा (एजीएम) में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी ब्रॉडबैंड सेवा जियो गीगाफाइबर को लांच कर दिया है। साथ ही कंपनी टेलिकॉम के बाद डीटीएच सेक्टर सहित ई-कॉमर्स सेक्टर में भी उतरेगी।

अंबानी ने कहा कि भारत अभी भी फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड में काफी पीछे है। अंबानी ने कहा कि ऑप्टीकल फाइबर बेस्ड फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड भविष्य है। उन्होंने कहा कि जियो भारत को तकनीक के भविष्य में ले जाने के लिए संकल्पित है।

उन्होने कहा कि जियो गिगाफाइबर भविष्य में फाइबर बेस्ड ब्राडबैंड सर्विसेस देगा. उन्होंने कहा कि जियो गिगाफाइबर 1100 शहरों में आने वाला है. अंबानी ने कहा कि ब्रॉडबैंड सेवा का पंजीकरण 15 अगस्त से शुरू होगा।

अंबानी ने दावा किया कि हम यह कनेक्शन सभी घरों, व्यापारियों और एसएमई तक मुहैया करा दिए जाएंगे। मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो देश के लिए महत्वपूर्ण काम कर रहा है।

उन्होने कहा कि जियो ग्राहकों द्वारा कंपनी का 240 करोड़ जीबी डाटा हर महीने प्रयोग हो रहा है उन्होंने दावा किया कि हमने अपने ग्राहकों की संख्या 215 मिलियन तक कर ली है। अंबानी ने बताया कि रिलायंस ने 42533 करोड़ रुपये जीएसटी के रूप में जमा कराए हैं।

अंबानी ने कहा, रिलायंस जियो के उपभोक्ताओं की संख्या एक साल में दोगुनी होकर 21.5 करोड़ पर पहुंची। अंबानी ने कहा कि 2.5 करोड़ से अधिक जियो फोन बेचे गये।अंबानी ने कहा कि कंपनी ने कम से कम समय में 10 करोड़ जियो फोन उपभोक्ता जोड़ने का लक्ष्य रखा है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?