77

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल की आंख में चिली पाउडर गिरा है।

सीएम केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले का नाम अनिल कुमार है और वह नारायणा का रहने वाला है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच धक्का-मुक्की में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया। यह हमला तब हुआ जब केजरीवाल तीसरी मंजिल पर अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे। चेंबर के बाहर ही आरोपी युवक खड़ा था। वह माचिस की डिबिया में चिली पाउडर लेकर आया था।

अनिल ने दिल्ली सचिवालय में सीढ़ियों के पास केजरीवाल को बात करने के लिए रोका। केजरीवाल जैसे ही रुके, अनिल ने उनका चश्मा खींचकर आंखों में मिर्ची डाल दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अनिल ने केजरीवाल से बहस करते हुए कहा, ‘मैं आपको गोली मारने आया हूं। मैंने पहले ही फेसबुक पोस्ट के जरिए यह बात बता चुका हूं।’ उस शख्स के पास माचिस, मिर्च पाउडर सहित कई दूसरी चीजें भी मिली हैं। वहीं, कुछ ही देर में केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।

आम आदमी पार्टी ने इसे दिल्ली के सीएम पर खतरनाक हमला करार दिया है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े किए। AAP के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘मुख्यमंत्री दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं हैं।’

Loading...