Thursday, June 17, 2021

 

 

 

कुरान पाक की तौहीन के मामले में रज़ा एकेडमी ने वसीम रज़वी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: रज़ा एकेडमी ने वसीम रिज़वी के खिलाफ क़ुरान का अपमान करने और कुरान की आयतों को आतंकवाद से जोड़ने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर गिरफ्तारी को मांग की है।

रज़ा एकेडमी प्रमुख अल्हाज सईद नूरी ने बताया कि सीनियर एडवोकेट हरिहरन के द्वारा रज़ा एकेडमी की और से वसीम रिज़वी के खिलाफ याचिका दायर की गई है।

उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वसीम रिज़वी हमेशा मुल्क में दंगा और फसाद कराने की साजिशों में जुटा रहता है। आज उसने अपनी सभी हदों को पार करते हुए कुरान की आयतों को आतंकवाद से जोड़कर कुरान का अपमान किया है। उसने न केवल इस्लाम को ताकत के बल पर फैलने वाला मजहब बताया बल्कि खलीफा ए राशिदीन के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर मुसलमानों के दो संप्रदायों में नफरत और हिंसा फैलाने की नापाक साजिश की है।

नूरी साहब ने कहा कि देश के मुस्लिमों में शदीद गुस्सा है। ऐसे फसादी को तुरंत ही देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ताकि मुल्क के अमन और शांति को बर्बाद होने से रोका जा सके।

इस मौके पर मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुजात अली क़ादरी भी सुप्रीम कोर्ट में मौजूद रहे और वसीम रिज़वी को समाज में नफ़रत फैलाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए फौरन गिरफ्तारी की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles