नई दिल्ली | हरियाणा में आईएस की बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में बीजेपी नेता रामवीर भट्टी के विवादित बयान ने तूल पकड लिया है. लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास ले रहे है. अब इस कड़ी में मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने रामवीर भट्टी जैसे नेता को कायर बताते हुए कहा की ऐसे लोग अपनी बेटियों को सूरज ढलते ही ताले में बंद कर देते होंगे. उधर इस मामले में अब क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की भी प्रतिक्रिया आई है.

सोमवार को रवीना टंडन ने रामवीर भट्टी के बयान पर भड़कते हुए ट्वीट किया. उन्होंने रामवीर के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा,’ इनके जैसे कायर लोग अब भी लड़के   (विकास बराला) की तरफदारी में उलजलूल बाते बोल रहे है. ये ऐसे लोग है जो सूरज ढलने के बाद अपनी बेटियों को ताले में बंद कर देते होंगे.’ रवीना के इस बयान को काफी लोगो ने पसंद किया. कई लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रामवीर भट्टी को गधा तक कह दिया.

रवीना के अलावा धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’ चंडीगढ़ में हुई घटना बेहद निंदनीय और शर्मिंदा करने वाली है. इस मामले में बिना किसी प्रभाव के निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. फिर चाहे कोई भी हो. कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे.’ बताते चले की हर घटना पर अपना पक्ष रखने वाले सहवाग , इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे. इसलिए सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी हो रही थी.

गौरतलब है की सोमवार को बीजेपी नेता रामवीर भट्टी ने चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में प्रतिक्रिया देते हुए लड़की पर ही सवाल उठा दिए थे. उन्होंने कहा की आखिर लड़की देर रात बाहर क्यों घूम रही थी. फ़िलहाल ऐसा माहौल नही है की हम देर रात को बाहर घूमे. हमें अपनी सुरक्षा का ख्याल रखना चाहिए. रामवीर भट्टी के यह बयान उनके लिए गले की हड्डी बन गया. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में उनके बयान की आलोचना होनी शुरू हो गयी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?