ravi114

ravi114

अयोध्या विवाद में सीरिया को बीच में लाने पर आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने सफाई देते हुए इस बयान को धमकी नहीं बल्कि चेतावनी बताया है. साथ ही उन्होंने एएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को मुर्ख बताते हुए कहा कि मैं उनके जैसें मूर्खों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता.

बता दें कि सुलह-समझौते के नाम पर राम मंदिर निर्माण के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन हासिल करने में जुटे श्रीश्री रविशंकर ने मुस्लिमों का धमकाते हुए कहा था कि अगर मुस्लिमों ने बाबरी मस्जिद की जमीन राम मंदिर निर्माण के लिए नहीं सौंपी तो भारत सीरिया बन जायेगा. अयोध्या मुस्लिमों का धार्मिक स्थल नहीं है.

इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने श्री श्री रविशंकर के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि श्री श्री का इस देश के संविधान में कोई विश्वास नहीं है. वो कानून को नहीं मानते. उन्हें लगता है कि वह खुद ही कानून हैं. उन्हें लगता है कि वो इतने बड़े हो गए हैं कि सब लोग उनकी बात सुनेंगे. वो निष्पक्ष नहीं हैं.

ओवैसी के इस बयान पर श्री श्री रविशंकर जब पुछा गया तो उन्होंने कहा, मैं ओवैसी जैसे मूर्ख के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. हालांकि श्री श्री रविशंकर ने सीरिया वाले बयान पर कहा कि उसे धमकी की तरह ना देखा जाए, वो धमकी नहीं है वो तो बस एहतियात के तौर पर कहा गया था.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें