Sunday, August 1, 2021

 

 

 

लॉकडाउन में हुई पूर्व पीएम के पोते की शादी, सोशल डिस्टेंसिंग का बनाया मज़ाक

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में जारी लॉकडाउन के बीच गरीब और मजदूर अपने घरों में भूखे रहकर कोरोना की जंग लड़ रहे है। वहीं कर्नाटक में पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी (HD Kumaraswamy) के बेटे निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) की बड़ी धूमधाम से शादी हुई।

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से करीब 28 किमी दूर रामनागरा स्थित फॉर्महाउस में आयोजित शादी समारोह में लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इस किसी ने भी मॉस्‍क अथवा ग्‍लव्‍ज नहीं पहने थे और सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन भी नहीं हुआ। सामने आईं तस्वीरों में विवाह स्थल पर काफी भीड़ नजर आ रही है। एक अन्य तस्वीर में एचडी कुमारस्वामी की मौजूदगी में पूर्व पीएम देवगौड़ा खुद विवाह की रस्म में भाग लेते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि विवाह से एक दिन पहले ही कुमारस्वामी ने मीडिया को बताया था कि उनकी बेटे के विवाह में भव्य कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। विवाह में भी 10-15 लोग शामिल होंगे। सामने आईं तस्वीरें उनके दावे पर खरी नहीं उतरी। इस बीच विवाह समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जेडीएस नेता पर नाराजगी जाहिर की है।

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1251030599436922880?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्वीट कर कहा, “ठीक है। स्पष्ट है कि इन लोगों को पता नहीं है कि देश में कई लोग अपने परिवारों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं और भूखे रह रहे हैं, जबकि बाकी लोग इस संकट की घड़ी में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। आश्चर्य है कि बुफे में क्या परोसा गया था।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles