Saturday, September 18, 2021

 

 

 

पुत्र रत्न का मोह देकर बलात्कार करने वाला स्वामी परमानंद चित्रकूट से गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

पुत्र रत्न का मोह देकर महिलाओं से बलात्कार करने वाला आरोपी परमानंद महाराज को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को चित्रकूट से गिरफ्तार कर लिया है। परमानंद महाराज ने अब तक 100 से भी अधिक महिलाओं से बलात्कार किया हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार परमानंद को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसे बाराबंकी के हर्रई ले गयी। जहां उस पर तमाम आरोप लगाये गये हैं।

हाल ही में देवा कोतवाली में एक और महिला ने परमानंद के खिलाफ रेप की कोशिश, जान से मारने और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है।  महिला ने तहरीर में लिखा है कि उसकी पांच बेटियां हैं। परमानंद ने अपने एजेंटों के जरिए उससे कहा था कि वह पूजा-पाठ करवाने पर उसकी अगली संतान बेटा होगा। पूजा-पाठ करवाने के नाम पर बाबा ने पहले उससे 2012 में 25 हजार रुपये लिए। चार साल में कोई संतान न होने पर 18 अप्रैल 2016 को विशेष पूजा के नाम पर 50 हजार रुपये लेकर वह बाबा के पास पहुंची। कमरे में बाबा ने पूजा के नाम पर उससे रेप की कोशिश की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गयी।

गेरूए कपड़ों में माथे पर बड़ा टीका लगाकर ढोंग रचाए दिनभर बैठे रहने वाले इस बाबा के आश्रम में आम जन नहीं बल्कि आईएएस, आईपीएस और सफेदपोश नेता भी आते थे। बाबा इन महिलाओं को पूजा के नाम पर देर रात तक अपने साथ रोकता था। बाबा एकांतवास में पूजा करने के बहाने देर रात में संभोग करता था। इस दौरान किसी को कमरे के अंदर आने की इजाजत नहीं होती थी। बाबा संतानहीन महिलाओं से अलग-अलग कमरे में पूजा करवाता था। इस दौरान आश्रम में रहने वाले बाबा के सेवादार बाहर बैठकर पहरेदारी करते थे। इसके बाद बाबा खिनौना खेल खेलता था। इस ढोंगी बाबा के काम वासना के करीब 8 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles