Wednesday, December 1, 2021

महाराष्ट्र के बीजेपी पार्षद पर महिला ने लगाया झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

- Advertisement -

ठाणे | महाराष्ट्र के एक बीजेपी पार्षद पर महिला ने झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है.  महिला का कहना है की बीजेपी पार्षद ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए. जबकि पार्षद पहले से ही शादीशुदा था. इस मामले में महिला ने ठाणे पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उधर पार्षद ने महिला के सभी आरोपों से इंकार करते हुए उल्टा महिला के खिलाफ ही मामला दर्ज करा दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल्याण-डोम्बिवली म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के बीजेपी पार्षद दया गायकवाड के खिलाफ एक 27 वर्षीय महिला ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है. अपनी शिकायत में महिला ने बताया की दया और उसकी मुलाकात सोशल मीडिया साईट के जरिये हुई थी. बातचीत बढ़ने के बाद 7 जून को दया उसे 7 जून को तितवाला के एक लॉज में ले गया. जहाँ उसने शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये.

महिला का कहना है की 16 जून को भी दया ने एक रिजोर्ट में उसके साथ सम्बन्ध बनाये. महिला का दावा है की दया ने उसे बताया था की उसकी शादी नही हुई है. लेकिन एक दिन दया के फ़ोन पर आई एक कॉल को उठाने पर पता चला की उसकी शादी हो चुकी है. पूछने पर दया ने उससे कहा की वह बहुत जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा. महिला का यह भी दावा है की दया ने उसे अपने घर बुलाकर उसका रेप किया और उसकी विडियो रिकॉर्डिंग भी की.

महिला ने बताया की एनसीपी की महिला विंग की प्रमुख अश्विनी धूमल और उनके पति मनोज ने उसे मामला सुलझाने के लिए दया के घर बुलाया था. जहाँ दया ने उसके साथ एक बार फिर रेप किया और धूमल ने इसकी विडियो रिकॉर्डिंग की. उधर दया ने अपनी सफाई में कहा की महिला के सभी आरोप गलत है. उसने मुझसे दस लाख रूपए मांगे थे, मना करने पर उसने मुझे रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles