dati maharaj 1

जाने माने ज्योतिषाचार्य और हिन्दू धर्मगुरु दाती महाराज ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोपो को खारिज करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से बेकसूर है। बताया जा रहा है कि वह केस दर्ज होने के बाद से वह अंडरग्राउंड है।

दाती महाराज ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पुलिस जब चाहे उनसे पूछताछ कर सकती है। दाती महाराज ने कहा है कि वह पुलिस का जांच में पूरा सहयोग करेंगे। खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए दाती महाराज ने इस पूरे मामले को पैसो का खेल बताया।

दाती महाराज ने कहा कि वह अभी दिल्ली से बाहर हैं। उन्होंने कहा है कि शनिधाम में आने वाले कुछ कारोबारियों का पैसों के लेन-देन का विवाद था। रकम वापसी के लिए पूरी साजिश रची गई है और उन्हें फंसाया गया है। उन्होंने कहा, ‘बाकी ईश्वर सर्वोपरि है। राष्ट्र के लिए जिया हूं, राष्ट्र के लिए मरा हूं। नमो नारायण।’  ध्यान रहे दिल्ली पुलिस से इस मामले को क्राइम ब्रांच को सुपुर्द कर दिया गया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

rape11 1

दिल्ली पुलिस की इंटर स्टेट सेल भी दाती महाराज की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने दाती महाराज की तलाश में शनिधाम और एक फार्म हाउस पर छापा मारा। राजस्थान में भी बाबा के ठिकाने पर छापेमारी की तैयारी है।

बता दे कि लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ मंदिर के अंदर ही रेप की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़िता ने यह भी कहा है कि रेप करने के बाद दाती महाराज ने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी थी।