Sunday, December 5, 2021

रेप के आरोपी दाती महाराज के पाली आश्रम से 600 लड़कियां हुई गायब

- Advertisement -

बलात्कार का आरोप झेल रहे दाती महाराज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की जांच मे सामने आया कि राजस्थान स्थित पाली आश्रम से करीब 600 लड़कियां गायब है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हाल ही मे पाली स्थित आश्रम में छापेमारी की थी। पुलिस को आश्रम में सिर्फ 100 लड़कियां मिलीं। ऐसे मे अब पुलिस जांच कर रही है कि इन लड़कियों को दाती महाराज ने गायब किया है या वे छुट्टियों में अपने घर गई हुई हैं।

अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आश्रम में रहकर करीब 700 लड़कियां पढ़ाई कर रही हैं। सभी का खर्च दाती महाराज उठाता है। बता दें कि सोमवार को दाती महाराज को दिल्ली पुलिस के सामने पेश होना है। वरना पुलिस किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने आश्रम के 6 कमरों से कुछ संदिग्ध चीजें बरामद कीं।छापेमारी के दौरान पीड़िता ने सभी जगह की वीडियोग्राफी की और हर कमरे में जाकर तलाशी ली। पुलिस ने आश्रम का नक्शा भी बनाया। पीड़िता ने दाती महाराज का वह ठिकाना भी बताया, जहां उसके साथ दुष्कर्म हुआ था।

पीड़िता ने कहा, ‘मैंने पुलिस को सारी बातें बता दी हैं और जांच में पूरा सहयोग दे रही हूं। मुझे बस इंसाफ चाहती हूं।’ क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के आश्रम में भी छानबीन के दौरान करीब 2 घंटे तक पूरे आश्रम का मैप बनाया। पीड़िता ने बताया था कि आश्रम में एक गुफा भी बनी हुई है। क्राइम ब्रांच को अंदर कोई गुफा तो नहीं मिली। हां, एक होल जैसी चीज जरूर मिली है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles