रामदेव के बिगड़े बोल – मोदी को रोकने के लिए इस्लामिक और ईसाई देशों से हो रही फंडिंग

9:46 am Published by:-Hindi News

लंबे वक्त तक राजनीतिक बयानों से दूरी बनाए रखने वाले रामदेव लोकसभा चुनाव में खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। राजस्थान के जोधपुर में बुधवार को रामदेव ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मोदी को हराने के लिए इस्लामी और ईसाई देश करोड़ों का फंड दे रहे हैं।

बाबा रामदेव ने कहा, “देश के अंदर और बाहर राष्ट्रविरोधी ताकतें और कई ईसाई और इस्लामिक देश मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए हजारों-करोड़ों रुपये का फंड दे रहे हैं।” इस बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बाबा रामदेव योग गुरु नहीं रहे वो एक व्यापारी हैं। देश व दुनिया उन्हें इंडस्ट्रियलिस्ट के तौर पर ले ना कि योग गुरु।

राष्ट्रवाद के मसले पर रामदेव ने  कहा कि हालांकि देश के समक्ष महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, आर्थिक समस्याओं सहित कई अहम मसले है, लेकिन राष्ट्रवाद इन सबसे ऊपर है। देश होगा तो ही इन समस्याओं का समाधान हो पाएगा। रामदेव ने कहा कि चुनाव के मौसम में सभी राजनीतिक दलों को हिन्दुत्व का महत्व समझ में आ रहा है। यही  कारण है कि सभी नेता मंदिरों में दर्शन करने पहुंच रहे है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के सवाल पर बाबा रामदेव ने जवाब दिया था कि इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन मंगलवार को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर के पर्चा दाखिला में शामिल होने के दौरान उन्होंने पीएम मोदी को फिर से पीएम बनाने की अपील की थी। रामदेव ने कहा था, ‘देश की अर्थव्यवस्था को अगर मजबूत बनाना है तो हमें मोदी को मजबूत बनाना होगा।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें