नई दिल्ली | अपने विकास कार्यो के लिए कम और बयानों के लिए ज्यादा चर्चा में रहने वाले साक्षी महाराज ने एक बार फिर बड़ा ही अजीब बयान दिया है. साल 1990 में अयोध्या में कारसेवको पर गोली चलाने का आदेश देने पर मुलायम सिंह यादव की आलोचना करते हुए साक्षी महाराज ने कहा की उस कृत्य के लिए राम भक्त कभी भी मुलायम सिंह यादव और आजम खान को माफ़ नही करेंगे.

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार पर हमला करते हुए कहा की समाजवादी सरकार उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने पर तुली हुई है. उत्तर प्रदेश इतना उत्तम बन चूका है की पहले यहाँ बलात्कार होते थे लेकिन अब यहाँ गैंगरेप हो रहे है. आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी को अपने एक एक काम का हिसाब जनता को देना होगा.

कांग्रेस और बसपा के काफी नेता के बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा की हमारी ऐसी पार्टी है जिसमे सबका स्वागत है. अगर हमारी पार्टी को मायावती भी ज्वाइन करेगी तो हम उनका भी स्वागत करेगे. अगर मुलायम सिंह यादव बीजेपी में आना चाहते है तो उनका भी स्वागत करेंगे. और तो और अगर सोनिया गाँधी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ जाए तो हमें इससे भी कोई ऐतराज नही होगा.

अयोध्या में कारसेवको पर हुई गोलीबारी को लेकर मुलायम सिंह यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साक्षी महाराज ने कहा की जब तक सूरज चाँद रहेगा, गंगा यमुना की धारा रहेगी, राम भक्त मुलायम सिंह यादव और आजम खान को उनके कृत्य पर कभी माफ़ नही करेंगे.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें