Sunday, August 1, 2021

 

 

 

राजनाथ के बाद राज्यसभा उपाध्यक्ष ने कहा, सैफुल्ला के पिता पर पुरे सदन को है गर्व

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | लखनऊ के ठाकुरगंज में हुई मुठभेड़ में मारे गए संदिग्ध आतंकी सैफुल्ला के पिता पर कल लोकसभा में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की उन पर पुरे देश को गर्व है. शुक्रवार को राज्यसभा में इसी मामले पर उपाध्यक्ष पीसी कुरियन ने भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा की पुरे सदन को सैफुल्ला के पिता पर गर्व है. इससे पहले राजनाथ सिंह ने सैफुल्ला के बयान को पुरे सदन को पढ़कर सुनाया.

गुरुवार को लोकसभा मे लखनऊ मुठभेड़ और पकडे गए संदिग्ध ISIS आतंकियों के बारे में जानकारी दी थी. शुक्रवार को उन्होंने राज्यसभा में इस बारे में बताते हुए कहा की भोपाल-उज्जैन एक्सप्रेस में हुए बम विस्फोट मामले में अभी तक 8 लोगो को गिरफ्तार किया जा चूका है. राजनाथ सिंह ने सदन को बताया की पुरे मामले की जांच एनआईए को सौप दी गयी है और उन्होंने जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले राजनाथ ने पुरे सदन को सैफुल्ला के पिता मोहम्मद सरताज के बयान को पढ़कर सुनाया. उन्होंने बताया की सरताज ने अपने बेटे को लेकर कहा,’ देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले से मेरा कोई रिश्ता नही है. मैं नही जानता की वह आतंकी संगठन ISIS से कैसे जुड गया. उसे तो अल्लाह भी माफ़ नही करेगा. गद्दारी करने वाले का पिता कहलाने में मुझे जिल्लत महसूस हो रही है. जो अपने देश का न हुआ वो परिवार का क्या होगा’.

राजनाथ सिंह के बयान पढने के बाद राज्यसभा उपाध्यक्ष पीसी कुरियन ने खड़े होकर सैफुल्ला के पिता के प्रति संवेदना जताते हुए कहा की उस पिता की भावनाओं पर पुरे सदन को गर्व होना चाहिए. कुछ इसी तरह का बयान गुरुवार को राजनाथ सिंह ने लोकसभा में भी दिया था. तब उन्होंने कहा था की सैफुल्ला के पिता के साथ पुरे सदन को सहानभूति होनी चाहिए. वो देश का गर्व है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles