padmavati 650x400 81505981485

भोपाल । संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावती’ पर संकट गहराता जा रहा है। जैसे जैसे फ़िल्म की रिलीज़ नज़दीक आ रही है वैसे वैसे फ़िल्म का विरोध भी बढ़ता जा रहा है। ख़ासकर मध्य प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और गुजरात में फ़िल्म के प्रति ज़्यादा आक्रोश देखने को मिल रहा है। आक्रोश के बीच ही संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को खुलेआम धमकियाँ भी दी जा रही है।

हैरान कर देने वाली बात यह है की ऐसे लोगों पर वहाँ की सरकार कोई भी कार्यवाही नही कर रही है। यूपी के एक राजपूत नेता ने तो भंसाली का सर कलाम करके लाने वाले को 5 करोड़ रुपए ईनाम देने का एलान किया है। लेकिन अभी तक उस शख़्स की गिरफ़्तारी नही हुई है। इसके अलावा राजपूत करनी सेना के एक सदस्य ने दीपिका पादुकोण का हश्र सुपणखा के जैसा करने की धमकी दी है। मालूम हो कि रामायण में लक्ष्मण ने सुपणखा की नाक काट दी थी।

इन धमकियों के बीच अब उन लोगों को भी धमकाने की कोशिश की जा रही है जो ‘पद्मावती’ देखने का प्लान बना रहे है। ऐसे लोगों को अपना बीमा कराकर फ़िल्म देखने की धमकी दी गयी है। मध्य प्रदेश के एक राजपूत समूह ने फ़ेस्बुक के ज़रिए लोगों को धमकी दी है। यहाँ के होशंगाबाद जिले की राजपूत करनी सेना ने फ़ेस्बुक पर एक विडियो शेयर कर लिखा है की 1 दिसम्बर को फ़िल्म देखने वालों का हश्र कुछ इसी तरह से होगा।

विडियो में , एक थीएटर आग में जलते हुए दिखायी दे रहा है। इस विडियो के साथ एक धमकाती हुई पोस्ट भी लिखी गई है। इसमें लिखा है की ‘पद्मावती’ की टिकट लेने से पहले अपना बीमा ज़रूर करा ले क्योंकि अगर 1 दिसम्बर को फ़िल्म रिलीज़ हुई तो सभी थिएटर के हाल इसी विडियो की तरह होंगे। अगर देखा जाए तो ये लोग सीधे तौर पर लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे है। लेकिन हमेशा की तरह राज्य और केंद्र सरकार मूक दर्शक बनी हुई है।

देखे विडियो 

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें