देश भर में हो रही अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि सभी धर्मो, अल्पसंख्यकों और जाति के लोग देश में सुरक्षित हैं, उन्हें किसी भी बात से डरने की जरूरत नहीं है.

चंडीगढ़ के एक दिवसीय दौरे के दौरान राजनाथ ने कहा, “मेरा विश्वास है कि कोई किस धर्म, पंथ, जाति का है और किस धार्मिक विश्वास का पालन करता है, यह कोई महत्व नहीं रखता, भारत में सभी सुरक्षित हैं और हमेशा सुरक्षित रहेंगे.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राजनाथ ने कहा, “मेरी सभी से अपील है कि लोग जाति, धर्म, अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक जैसे चीजों को अपने दिमाग से निकाल दें. उन्हें सिर्फ यह सोचने की जरूरत है कि सभी भारतीय हैं. उन्होंने कहा, “बतौर गृह मंत्री, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस देश में हर जाति, धर्म, पंथ का हर एक शख्स सुरक्षित है.

केंदीय गृह मंत्री के इस बयान पर सोशल मीडिया पर सवाल उठने शुरू हो गए है. राजनाथ सिंह से सीधे सवाल करते हुए एक यूजर ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है. और आप कह रहे है देश में सभी सुरक्षित है.

तो वहीँ दुसर यूजर ने कहा, आप की सरकार में पुणे के मोहसीन से शुरू हुआ मुस्लिमों की जान लेने का सिलिसला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कभी गौरक्षा, कभी लव जिहाद, तो कभी वंदे मातरम के नाम पर मुस्लिमों की जान ली जा रही है.