Thursday, October 21, 2021

 

 

 

राजस्थान: मुस्लिम बुजुर्ग की को तलवार से काटकर जिंदा जला दिया, वीडियो भी किया जारी

- Advertisement -
- Advertisement -

124

राजस्थान के राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के मुस्लिम बुजुर्ग मोहम्मद अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी. साथ ही इस पुरे हत्याकांड का लाइव वीडियो भी जारी किया.  इस घटना के बाद पुरे क्षेत्र में तनाव फैला हुआ है.

वीडियो में दिख रहा है कि शंभूलाल धोखे से अफरजुल पर कुल्हाड़ी से वार करता है. एक के बाद एक 25 वार करने के बाद शंभूलाल अपनी बाइक में बंधी तलवार निकाल कर लाता है और उसे अफरजुल का गला काट देता है. जब उसका इस हैवानियत से भी मन नहीं भरता है तो वह तड़पते हुए अफरजुल को आग के हवाले कर देता है.

वीडियो में हत्या करने के बाद कहता है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

दूसरे वीडियो में वह बता रहा है कि यह हत्या उसने हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की है. वह कह रहा है, ‘मेवाड़ को बचाना है… मेवाड़ को एक होकर इस्लामिक जिहाद को मेवाड़ से निकालना है… इसलिए मेवाड़ के सभी भाई बहनों… मैंने जो किया है, चाहे अच्छा है या गलत है, लेकिन मुझे जो लगा मैंने किया’

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का रहने वाला मोहम्मद अफरजुल राजसमंद में मजदूरी करता था. बुधवार को राजसमंद के पास उसका अधजला शव मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर शंभूलाल की तलाश शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles