ashoo

राजस्थान में सीएम पद को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अशोक गहलोत के नाम पर मुहर लगा दी है। वहीं सचिन पायलट को राज्‍य का उपमुख्‍यमंत्री बनाया गया है।

कांग्रेस मुख्‍यालय में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर इस बात की औपचारिक घोषणा की गई। कांग्रेस के पर्यवेक्षक के सी वेणुगोपाल ने बताया कि राहुल गांधी ने अशोक गहलोत को राजस्‍थान का मुख्‍यमंत्री चुना है जबकि सचिन पायलट उपमुख्‍यमंत्री होंगे।

Loading...

कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल शाम 7 बजे जयपुर में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह से मिलेगा।उपमुख्‍यमंत्री चुने जाने के बाद सचिन पायलट ने कहा, ‘मैं कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी व अन्‍य का धन्‍यवाद देना चाहूंगा जिन्‍होंने अशोक गहलोत जी को राजस्‍थान का मुख्‍यमंत्री चुना। मेरा और अशोक जी का जादू पूरी तरह चल गया है और हम अब सरकार बनाने जा रहे हैं।

राजस्थान में सीएम के नाम पर मंथन के लिए शुक्रवार को भी प्रियंका गांधी भी राहुल गांधी के घर पहुंचीं। कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमों के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही कथित खींचतान के बीच राहुल गांधी ने बैठक की। इस बैठक में  सचिन पायलट, अशोक गहलोत समेत राजस्थान के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे भी मौजूद थे।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें