modi78

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह युवा हैं, अभी भाषण सीख रहे हैं. मोदी ने कहा कि अच्छा हुआ उन्होंने बोल दिया, नहीं बोलते तो भूकंप आ जाता.

मोदी ने कहा कि, “वे एक युवा नेता हैं, अभी भाषण देना सीख रहे हैं. जब से उन्होंने बोलना सीखा है, मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है. 2009 में पता ही नहीं चलता था कि इस पैकेट के अंदर क्या है? अब पता चल रहा है कि क्या है? न बोलते तो बड़ा भूकंप आ जाता, और देश को कितना बड़ा भूकंप झेलना पड़ता कि देश दस साल तक उबर ही न पाता. लेकिन अच्छा हुआ बोलना शुरू कर दिया, तो पता चल रहा है कि भूकंप की संभावना बची ही नहीं.”

पीएम मोदी ने कहा कि युवा नेता ने बड़े मजे में कहा कि जिस देश में 60 प्रतिशत लोग अनपढ़ हों वहां पीएम मोदी ऑनलाइन बैंकिंग की बात कैसे कर सकते हैं. क्या मैंने कोई जादू टोना किया है जो कोई अनपढ़ हो गया. ये क्या कर रहे हैं उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है. अनपढ़ जनता किसकी देन है, लेकिन किसी का कालाधन खुल रहा है तो किसी का काला मन खुल रहा है.

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए पीएम ने कहा कि जब राहुल कहते हैं कि देश की बड़ी संख्या अनपढ़ है तो वो किसका रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे होते हैं. उन्होंने कहा कि ये 50 फीसदी गरीबी हम किसकी झेल रहे हैं? मनमोहन सिंह अपने कार्यकाल की रिपोर्ट दे रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा, ”मुझे विश्वास है देश जिन इरादों को लेकर मेरा साथ दे रहा है, हम उन इरादों पर खरे उतरेंगे. उन्होंने कहा कि देश की भलाई के लिए देश कतार में खड़ा है, मैं इनका नमन करता हूं. देश की जनता को बहुत तकलीफ हुई है, लोग 6-8 घंटे कतार खड़े रहते हैं फिर भी कहते हैं कि मोदी जी ने काम तो अच्छा किया है.”


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें