sad

VHP नेत्री साध्वी प्राची ने हरदोई में गांधी परिवार के खिलाफ विवादित बयान दिया है। धार्मिक कार्यक्रम में पहुंची प्राची ने कहा कि राहुल गांधी  की मां सोनिया गांधी ईसाई हैं और पिता राजीव गांधी मुस्लिम, तो राहुल कैसे जनेऊधारी ब्राह्मण हो सकते हैं।

उन्होने कहा, राफेल डील को लेकर बयानबाजी करने वाले राहुल गांधी को उसका मतलब ही नहीं पता है। असली घोटाला तो उनके घर में हुआ है। मां इसाई, बाप मुस्लिम और बेटा राहुल जनेऊधारी ब्राह्मण। कितना बड़ा घोटाला है। इस दौरान राफेल का मतलब राहुल फेल बताया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राम मंदिर को लेकर साध्वी ने कहा कि केंद्र सरकार जिस तरीके से एससी/एसटी और तीन तलाक के मुद्दे पर रातोंरात बिल लेकर आई है, उसी तरीके से राम मंदिर को लेकर भी सदन में बिल लाना चाहिए। वहीं, प्रवीण तोगड़िया के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो राम के लिए काम कर रहा है, उसका मैं समर्थन करती हूं।

साथ ही उन्होने बताया, विश्व हिंदू परिषद इस पर गंभीर चिंतन कर रहा है राष्ट्रपति जी से मिले हैं और अभी जल्दी ही तत्काल में संतों का एक डेलिगेशन प्रधानमंत्री जी से मिलने जा रहा है यह कहने के लिए देखिए बहुत देर हो चुकी अब जल्दी से जल्दी राम मंदिर बनवाए प्रयास किया जा रहा है जो लोग अनशन पर बैठे हैं या आंदोलन की धमकी दे रहे हैं या आंदोलन के लिए कह रहे हैं उन लोगों को भी यही लग रहा है कि हम लोग राम के नाम की रोटी खाते हैं। राम के देश में रहते हैं।

Loading...