राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अजमेर आ रहे है। 26 नवंबर को अजमेर दरगाह में जियारत एवं पुष्कर सरोवर में पूजा-अर्चना कर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।

इस दौरान गांधी अजमेर दरगाह में जियारत करेंगे जहां उनका करीब पच्चीस मिनट का कार्यक्रम बताया जा रहा है। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर के जरिए पुष्कर स्थित सावित्री तलहटी के नीचे बने हेलीपैड पर उतरेंगे जहां पुष्कर के पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। इसके पश्चात वह पवित्र पुष्कर सरोवर पहुंचेंगे जहां सरोवर की पूजा अर्चना करेंगें। इसके बाद में जगतपिता ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करेंगें।

दर्शन के बाद राहुल गांधी सीमावर्ती पोखरण विधानसभा क्षेत्र, जालौर और जोधपुर शहर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। एक दिन में तीन सभाओं को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी 29 नवंबर को फिर राज्य के दौरे पर आएंगे।

ajmer sharif2 660x330

दरगाह की सुरक्षा का लिया गया जायजा

इसी के मद्देनजर दरगाह में सुरक्षा का जायज़ा लेने एसपीजी की टीम के तीन मेम्बर और सीआईडी एडिशनल एस पी सुरेंद्र सिंह भाटी, दरगाह सीईओ राहुल वशिष्ट,दरगाह ख़ादिम मुकद्दस मोइनी, अजमेर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन, कांग्रेस मेम्बर मुज़फ्फर भारती, दरगाह असिस्टेंट नाज़िम मोहम्मद आदिल मौजूद रहे। दरगाह में चारो तरफ घूमकर इन सभी ने दरगाह के इंतजाम देखे।

दूसरी ओर नागौर में भाजपा की आमसभा को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 नवम्बर को नागौर आएंगे। पीएम मोदी जिला स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके लिए टेंट आदि लगाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन