Sunday, September 19, 2021

 

 

 

राहुल गांधी ने एटीएम के बाहर लाइन में लगे लोगों से मुलाक़ात कर जानी परेशानियाँ

- Advertisement -
- Advertisement -

rahul-gandhi

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार सुबह दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एटीएम की लाइन में लगे लोगों से मिलने के लिए पहुँच गये. इसके बाद उन्होंने राजधानी के कई इलाकों इंद्रलोक, आनंद परबत, आजाद मार्केट आदि में एटीएम के बाहर लाइन लगायें लोगों से उनकी  मुसीबतें जानी.

जैसे ही राहुल जहांगीरपुरी के एक एटीएम के पास पहुंचे लोगों की भीड़ लग गई. राहुल लोगों से बात कर रहे थे. इसी दौरान एक शख्स ने कहा कि हमें थोड़ा सहयोग करना चाहिए. इस पर एक दूसरे शख्स ने कहा कि आम जनता को परेशान कर रखा है. पहला शख्स- परेशानी से ही फ्यूचर बनता है. दूसरा शख्स- सब धक्के खा रहे हैं. काहे की लाइन में लगे हैं, ये तो बता दो. सब अपना काम छोड़कर रोज एटीएम के बाहर लाइन में हैं. राहुल गांधी ने तीसरे शख्स से पूछा, अच्छा भैया आप बताओ, क्या दिक्कत है. दूसरे शख्स ने फिर बोलना शुरू किया- माल्या का फ्यूचर बना दिया उसने. जो मर रहा है उनका क्या फ्यूचर है. जिनके घर में मौत हो रही है, उनसे पूछें. तब राहुल ने कहा- अच्छा भैया आप लोग लड़ो मत.

राहुल गांधी इससे पहले बैंक की लाइन में लगकर नोट भी बदलवा चुके हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष 11 नवंबर को अपने दिल्ली के संसद मार्ग स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच चार हजार रुपए बदलने पहुंचे थे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह बात समझ नहीं आएगी कि केंद्र सरकार के इस कदम के कारण लोगों को कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है.

गौरतलब है कि सोमवार को नोटबंदी के फैसले को 13 दिन हो गए हैं लेकिन एटीएम और बैंकों के बाहर लगने वाली भीड़ कम नहीं हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles