rahul-gandhi-outside-parliament_650x400_51437648021

नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी रोज मीडिया में आकर प्रधानमंत्री मोदी पर प्रहार कर रहे है. वो लगातार कह रहे है की मुझे लोकसभा में बोलने से रोका जा रहा है. नोट बंदी के बाद से राहुल गाँधी काफी आक्रमक दिख रहे है. उन्होंने आज भी मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा की मेरे पास प्रधानमंत्री जी के भ्रष्टाचार की निजी जानकारी है जिसको मैं सदन के पटल पर रखना चाहता हूँ.

संसद के बाहर , विपक्ष की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए राहुल गाँधी ने कहा की समूचा विपक्ष नोट बंदी के मुद्दे पर , पिछले एक महीने से सदन में चर्चा करना चाहता है. लेकिन मोदी जी और उनकी सरकार ऐसा नही चाहती. हमने स्पीकर महोदया और सरकार से बात की और उनसे आग्रह किया की वो सदन की कार्यवाही चलने दे. हम बिना किसी शर्त के सदन में चर्चा करने के लिए तैयार है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राहुल गाँधी ने आगे कहा की सरकार नही चाहती की सदन में चर्चा हो. क्योकि मोदी जी निजी तौर पर मुझसे डरे हुए है. क्योकि मेरे पास कुछ ऐसी निजी जानकारी है जो मोदी जी के भ्रष्टाचार को सामने रख देगी. इस जानकारी से मोदी जी का गुब्बारा फुट जायेगा. इसलिए वो सदन में मुझे बोलने नही दे रहे है. मैं सरकार से आग्रह करता हूँ की वो समूचे विपक्ष को संसद में बोलने दे.

राहुल गाँधी ने मोदी पर गरीबो की जिन्दगी तबाह करने का आरोप लगाते हुए कहा की मोदी जी देश के ऋणी है, उनके फैसले ने मिलियन लोगो की जिन्दगी तबाह कर दी. उनका फैसला गरीबो के खिलाफ है इसलिए उनको जवाब देना होगा. हम उनको भागने नही देंगे. हम उनको पॉप कॉन्सर्ट और रैलियों में भागने नही दे सकते. उन्हें देश और विपक्ष को जवाब देना होगा.

उधर बीजेपी ने राहुल के आरोपों पर कटाक्ष करते हुए कहा की राहुल गाँधी एक छोटे बच्चे की तरह कर रहे है की उनको जो रटा दिया गया है वो उसको बोलने के लिए उतावले हुए जा रहे है. उधर चार दिन की छुट्टी के बाद आज जब लोकसभा की कार्यवाही शुरू हुई तो किरण रिजीजू और नोट बंदी के मुद्दे पर विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. इस वजह से पहले सदन की कार्यवाही 12 बजे तक और फिर दिन भर के लिए स्थगित कर दी गयी.

Loading...