Friday, July 30, 2021

 

 

 

घायल पत्रकार की मदद को आगे आए राहुल गांधी, अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी एक शख्स के माथे को अपने रुमाल से पोछते नजर आ रहे हैं. बताया जाता है कि राहुल गांधी के साथ गाड़ी में बैठे शख्स राजस्थान के पत्रकार राजेंद्र व्यास हैं, जो सड़क हादसे में घायल हो गए थे.

जिस समय ये हादसा हुआ उसी वक्त राहुल गांधी का काफिला वहां से गुजर रहा था. राहुल गांधी को जैसे ही सड़क हादसे का पता चला उन्होंने तुरंत गाड़ी रुकवाई और पत्रकार को अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल में भर्ती कराया.

ट्विटर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि राहुल गांधी व्यास के माथे से पसीना पोछते हैं. इसे देखकर व्यास ने राहुल गांधी को फिर से उनका माथा पोछने के लिए कहा ताकि वह फुटेज को टीवी चैनल पर भेज सकें.

ये कोई पहला मौका नहीं है कि राहुल गांधी कभी किसी घायल पत्रकार की मदद की हो. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष ने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में फोटो पत्रकार की मदद की थी. दरअसल फोटो पत्रकार राहुल गांधी की तस्वीर लेने के दौरान सीढ़ियों से गिर गया था. फोटो पत्रकार समेत कई मीडियाकर्मी राहुल गांधी को कवर के लिए पहुंचे थे.

इसी दौरान एक फोटो पत्रकार सीढ़ियों से नीचे गिर गया. इसके बाद राहुल गांधी तत्काल उसकी सहायता के लिए पहुंचे और उन्हें सहारा देते हुए उठाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles