मध्य प्रदेश में पिछले दिनों हुए ट्रेन ब्लास्ट मामलें में यूपी एटीएस द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए कारतूस सप्लायर राघवेंद्र सिंह चौहान के कथित तौर पर बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ तस्वीरे सामने आई हैं.

इन तस्वीरों में राघवेंद्र गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बीजेपी नेता श्रीकान्त शर्मा, रीता बहुगुणा जोशी, बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी के साथ ही लखनऊ बीजेपी कार्यालय के पदाधिकारी के साथ नजर आ रहा हैं. हालांकि इन तस्वीरों को लेकर बीजेपी ने आरोपी के साथ किसी भी तरह के रिश्तें होने से साफ इंकार किया है.

कानपूर से बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी का कहना है कि राघवेंद्र की ये तस्वीरें महज एक इतेफाक और सामान्य बात हैं. राघवेंद्र अपने को एक न्यूज पेपर का संपादक बताता था और कई बार रैलियों में अपना न्यूज पेपर भी बांटता दिखा है. भाजपा का न ही वो सदस्य है और न ही हमारी पार्टी से किसी तरह से जुड़ा हुआ है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गद्दार राघवेंद्र सिंह चौहान एक आर्म्स डीलर है. जो कानपुर के गीता नगर का रहने वाला है. थाना काकादेव क्षेत्र में ही LRS आर्म्स एंड एम्यूनिशन के नाम से उसकी शस्त्र की दुकान है. 7 मार्च को मध्य प्रदेश में हुए ट्रेन ब्लास्ट करने वाले गिरोह को उसने 700 कारतूस दिए थे.

पुलिस को छापेमारी के दौरान चौहान के ठिकाने से कई अधिकारियों की मोहरें भी मिली हैं. ये मोहरें जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी कानपुर, चिकित्साधिकारी बिलहौर, विभिन्न गन हाउस और शिक्षण संस्थाओं की हैं. इसके साथ ही आरोपी के पास से एक सेल्स रजिस्टर बरामद हुआ है जो संदेह के घेरे में है.

Loading...