95720910 1924 4da6 bf13 191cbd213490 1537193872

रविवार की रात चेन्नई में पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष तमिलिसाई सुंदराजन से पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमत के बारे में सवाल पूछने पर ऑटो चालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

ऑटो चालक कातिर नें बताया कि उसने सवाल किया था कि ईंधन के दाम लगातार क्यों बढ़ रहे हैं? लेकिन इस पर सुंदराजन ने ध्यान नहीं दिया और वे अपनी बात कहती रहीं। लेकिन जब ऑटो चालक ने दोबारा सवाल किया तो वहां खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट शुरू कर दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

स्थानीय चैनलों पर प्रसारित और अब वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि खाकी वर्दी में एक बुजुर्ग ऑटो ड्राइवर तमिलनाडु की बीजेपी प्रमुख तमिलिसाई सुंदरराजन के पीछे खड़ा है। जब सुंदरराजन पत्रकारों से बात करना शुरु करती हैं तो ऑटो चालक उनसे पूछता है, “एक मिनट अम्मा, केंद्र ईंधन की कीमत में वृद्धि कर रहा है”। बस इतना भर पूछने के बाद वहां खड़ा बीजेपी का कार्यकर्ता उसे कोहनी से पीछे धकेलता है और फिर उसे वहां से पीछे की ओर खदेड़ दिया जाता है।

इस घटना के बाद ऑटो ड्राईवर ने कहा, मैंने केवल इतना बताना चाह रहा था कि कैसे ऑटो ड्राइवर कैसे प्रभावित हो रहे हैं लेकिन उन्होंने इसे गलत तरीके से लिया। हमें अपने खाने और दूसरी जरूरतों को पूरा करने के लिए हर रोज कम से कम पांच सौ रुपये की जरूरत रहती है लेकिन पेट्रोल की कीमतें बढ़ने के चलते ऑटो का किराए देने के बाद हमें केवल तीन सौ पचास रुपये मिलते हैं।

Loading...