राकेश टिकैत से पूछा सवाल: आपका गाजीपुर बॉर्डर वाला रोजगार तो खत्म हो गया, अब कहां जाएंगे?

किसान आंदोलन खत्म हो गया है और सभी किसान धीरे-धीरे अपने घर वापस जा रहे है। दिल्ली की सीमाओं पर बैठे सभी किसानों ने अपने-अपने घर जाना शुरू भी कर दिया है ऐसे में गाजीपुर बैठे किसान नेता राकेश टिकैत से उनकी वापसी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा वह 15 दिसंबर को अपने गांव लौट जाएंगे।

आपको बता दें किसान नेता राकेश टिकैत का एक इंटरव्यू की सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है उनसे इस इंटरव्यू से जुड़े भी कुछ सवाल पूछे गए। इस एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था, आंदोलन खत्म होने के बाद आप कहां जाएंगे क्योंकि सोशल मीडिया पर चल रहा है कि आपका गाजीपुर वाला रोजगार खत्म हो गया है।

क्या अब आप सिसौली गांव जाएंगे? इसके जवाब में राकेश टिकैत ने कहा सोशल मीडिया पर जो चल रहा है आप उसे चलने दें। हम लोग 15 दिसंबर तक वापस चले जाएंगे और यहां के बाद हम लोग सिसौली गांव ही जाएंगे क्योंकि हम लोग 13 महीने से यहां रह रहे हैं इसलिए 13 घंटे से सिसौली के भी बनते हैं।

सिसौली के बाद हम लोग तमिलनाडु और आंध्रप्रदेश भी जाएंगे। उन्होंने कहा अगर आप चुनाव के बारे में पूछ रहे हैं तो मैं साफ कर देता हूं हम किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करते हैं और ना ही करते हुए नजर आएंगे। अगर कोई राजनीतिक दल कहता है कि उसने किसान आंदोलन का समर्थन किया है तो हम उन का धन्यवाद करते हैं। लेकिन हम लोग किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करते हैं।

विज्ञापन