मुंबई | आजकल ऑनलाइन शौपिंग वेबसाइट पर हर वो सामान मौजूद है जिसकी जरुरत इंसान को पड़ती है. सुई से लेकर स्कूटी तक वेबसाइट पर बेचीं जा रही है. लेकिन जैसे जैसे समाज बदल रहा है और सेक्स को लेकर हमारा नजरिया बदल रहा है वैसे वैसे इन्टरनेट पर भी इसका बाजार बनता जा रहा है. कुछ देशो में डेटिंग वेबसाइट के नाम पर लडकियों के साथ घुमने और उनके साथ समय बिताने के ऑफर दिए जाते है.

अभी तक हिंदुस्तान इससे अछूता था. लेकिन अब यहाँ भी ऐसी वेबसाइट पैर पसार रही है. एक ऐसे ही केस में तीन वेबसाइट के जरिये कुछ लोग लडकियों के साथ घुमने और उनके साथ सेक्स करने का ऑफर देते थे. ये लोग ग्राहकों को कुछ लडकियों की तस्वीर भेजकर उनके साथ घुमने और सेक्स करने का लालच देते थे. इसके लिए ग्राहकों को999 रूपए देकर पहले सेक्स क्लब की मेम्बरशिप लेनी पड़ती थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अपनी वेबसाइट का प्रचार करने के लिए इन्होने काफी अन्य वेबसाइट पर उत्तेजक एड भी चलाये. जिसके जाल में फसकर लोग इनकी वेबसाइट पर विजिट करते थे और लड़कियो के साथ घुमने और सेक्स के लालच में 999 रूपए देकर रजिस्ट्रेशन करा लेते थे. लेकिन रजिस्ट्रेशन के बाद किसी भी तरह का प्रपोजल लोगो को नहीं मिलता था. जिस किसी के पास प्रपोजल आया भी तो उन्हें कुछ लडकियों की तस्वीर दिखाकर कहा जाता था की घुमने और सेक्स करने के अलग अलग रेट आपको चुकाने होंगे.

ऐसा करके करीब 2 हजार लोगो ने इन वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया था. शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 5 लोगो को गिरफ्तार किया है. तीन वेबसाइट के जरिये इन लोगो ने करीब 20 लाख रूपए कमाए थे. डीसीपी अखिलेश सिंह के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों के पास से 300 से ज्यादा सिम कार्ड, 37 मोबाइल फोन, 3 लैपटॉप और 16 हार्ड डिस्क जब्त की गई है. पकडे जाने वालो में  मोहम्मद शकील, गिरीश जायसवाल, कमल विश्वकर्मा, अर्जुन कनौजिया और शरीफ खान शामिल है.

Loading...