Friday, July 30, 2021

 

 

 

बुर्का पहनकर चोरी छुपे शाहीन बाग पहुंची ‘गुंजा कपूर’ को प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पकड़ा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बुधवार सुबह बुर्का पहनकर चोरी छिपे पहुंची एक महिला को प्रदर्शनकारियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस महिला की पहचान ‘गुंजा कपूर’ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर ये बीजेपी से जुड़ी हुई है।

प्रदर्शनकारियों द्वारा महिला की तलाशी लिए जाने पर उसके पास से एक कैमरा भी बरामद हुआ। खुद को यूट्यूब (YouTube) चैनल ‘राइट नैरेटिव’ (Right Narrative) की संचालक बताने वाली गुंजा कपूर को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP सांसद तेजस्वी सूर्या फॉलो करते हैं।

गुंजा का कहना है कि वो वहां सिर्फ वीडियो बनाना चाहती थी और डर रही थी कि बिना बुर्के के जाएगी तो कोई उसे वीडियो बनाने नहीं देगा। वहीं प्रदर्शनकारी महिलाओं का आरोप है कि उसने नाम बदलकर वीडियो बनाने की कोशिश की।

धरने पर बैठी महिलाओं का कहना है कि गुंजा कपूर नाम की महिला बुर्के में कैमरा लगाकर वीडियो बना रही थी। उसके पास इस का जवाब नहीं था कि वो बुर्का पहनकर वहां क्यों आई और छुपकर वीडियो क्यों बना रही थी। पुलिस ने अभी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि करीब डेढ़ महीने से ज्यादा समय से शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ धरना प्रदर्शन हो रहा है। पूरे दुनिया में शाहीन बाग चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर जमकर राजनीति भी हो रही है।

हाल ही में एक फरवरी को शाहीनबाग में गोली चलाने की घटना भी सामने आई थी। कपिल गुर्जर नाम के शख्स ने शाहीन बाग में गोलियां चलाई थी। हालांकि इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसको दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles