19 26 433946610rai ll

नई दिल्ली: रेल मंत्री पीयूष गोयल को लखनऊ में रेलकर्मियों का ही भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। कर्मचारियों ने उनके सामने ही रेलमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मंच पर गमले तक फेंके।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रेल मंत्री ने जैसे ही मन की बात की, तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने पत्थरबाजी की और मंत्री पर गमला फेंक दिया। यह हाल देख सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया तो वे सुरक्षा घेरा बनाकर मंत्री को मंच से बाहर ले जाने की कोशिश करने लगे।

Loading...

इस दौरान कुछ कर्मचारी तो इस दौरान हाथापाई की नौबत पर भी उतर गए और उनकी फ्लीट के आगे कूद भी गए।किसी तरह से सुरक्षाकर्मी उन्हें आक्रोशित रेलकर्मियों के बीच से निकालकर वाहन तक लेकर जाने में सफल रहे। जिसके बाद पीयूष गोयल दिल्ली जाने के लिए लखनऊ स्थित अमौसी हवाई अड्डे की ओर रवाना हो गए।

पीयूष गोयल नार्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन के 70वें वार्षिक अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि आये थे। उन्होंने रेल कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि रेलकर्मियों की विभिन्न मांगों पर सरकार पूरी संवेदनशीलता से विचार कर रही है।उन्होंने इसके साथ ही नेशनल पेंशन स्कीम (एनपीएस) और अप्रेंटिस को लेकर दिक्कतों का हवाला दिया।

हालांकि, पीयूष गोयल के मंत्रालय का कहना है कि उनकी गाड़ी पर कोई हमला नहीं हुआ और न ही कोई कथित हमले में घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में मौजूद कर्मचारी अप्रेंटिस की जॉइनिंग को लेकर नाराज थे और इसी मामले को लेकर बवाल भी हुआ।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें