Sunday, January 23, 2022

फिलिस्तीन की जमीन पर इस्राएल का क़ब्ज़ा किसी हालत में बर्दाश्त नहीं: एम एस ओ

- Advertisement -

नई दिल्ली: आज अलविदा के अवसर पर जंतर मंतर नई दिल्ली में मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित इसराइल के खिलाफ प्रदर्शन करके और फिलिस्तीनियों से एकजुटता दिवस कुद्स मनाया गया .

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने आजादी और मानवाधिकारों के उल्लंघन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की इस अवसर पर प्रदर्शन में शामिल लोगों ने संबोधित करते हुये कहा कि इसराइल कई सदियों से फिलिस्तीनियों पर ज़ुल्म के पहाड़ तोड़ता चला आ रहा है लेकिन दुनिया भर की मानवाधिकार का दम भरने वाले संगठन कभी कुछ नहीं बोलती हैं .बल्कि चुप तमाशाई बनी रहती हैं.

लोगों ने कहा कि फिलिस्तीन में लोगों को दीनी कामों से रोका जाता है,पीड़ित निहत्थे फिलिस्तीनियों को खुलेआम गोली मारी जाती है उनकी भूमि को प्रतिदिन छीना जा रहा है.इसके खिलाफ पूरी दुनिया लोगों को आवाज उठानी चाहिए.

कुद्स दिवस के अवसर पर प्रदर्शन में मौजूद लोगों ने कहा कि हम किसी भी हालत में इजरायल के को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं फिलिस्तीन फिलिस्तीनियों का है और उन्हें फिलिस्तीन की जमीन मिलनी चाहिए. प्रदर्शन में आमिर तह्सीनी, मुशाहिद मालिक, आदिल खान, शबाना शेख सहित बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles