केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार रात को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में फिर से भर्ती हुए हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर एम्स ने कहा कि अमित शाह को जनरल मेडिकल चेकअप के लिए भर्ती किया गया है। वह 1-2 दिन अस्पताल में रहेंगे।

इसी बीच मंगलवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इरफान अहमद के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने दरगाह हजरत निजामउद्दीन औलिया में हाजिरी दी है। दरगाह शरीफ के सज्जादा नशीन पीर जी सय्यद गुलाम नाजिम निजामी ने इस मौके पर अमित शाह की अच्छी सेहत के साथ देश में अमन और भाईचारे के लिए विशेष प्रार्थना की है।

मंगलवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इरफान अहमद के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने दरगाह हजरत निजामउद्दीन औलिया में हाजिरी दी है। दरगाह शरीफ के सज्जादा नशीन पीर जी सय्यद गुलाम नाजिम निजामी ने इस मौके पर अमित शाह की अच्छी सेहत के साथ देश में अमन और भाईचारे के लिए विशेष प्रार्थना की है।

उन्होंने कहा कि यहां हम अक्सर आते हैं। देश की एकता, अखंडता, संस्कृति और भाई-चारे के लिए दुआ मांगते है। हमारा और सब का विश्वास है कि यहां जो भी दुआ मांगी जाती है, ईश्वर उसे पूरा जरूर करता है।

वहीं मध्य प्रदेश के इंदौर में मालवा मिल चौराहा स्थित महादेव मंदिर में युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष हवन पूजन किया गया, जिसके माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना भगवान महादेव से की गई।

विज्ञापन