Monday, December 6, 2021

मोदी पर बरसे तोगड़िया – ‘सबका साथ, सबका विकास‘ पर विश्वास नहीं, ‘हिन्दू विकास‘ ही हमारा नारा

- Advertisement -

विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया अपने नए  संगठन ‘अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद’ का गठन कर पूरी तरह से मैदान मे आ गए है। उन्होने मोदी सरकार पर हिन्दुओं को धोखा देने का आरोप लगाया।

तोगड़िया ने कहा कि मोदी सरकार ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिये अब तक कुछ नहीं किया। केन्द्र की भाजपा सरकार ने अयोध्या, काशी और मथुरा में मंदिर निर्माण के लिये कानून ना बनाकर करोड़ों हिन्दुओं के साथ छल किया है।

उन्होने कहा कि उन्होंने खुद राम मंदिर सम्बन्धी कानून का मसविदा तैयार किया है। चूंकि सरकार अन्य कार्यों में बहुत व्यस्त है इसलिये उसे इस कानून को संसद में पारित कराना चाहिये।

modi bha

तोगड़िया ने कहा कि आज वह अयोध्या जाकर इस मसविदे को ‘रामलला’ के चरणों में रखेंगे। अक्तूबर में वह और उनके संगठन के लोग लखनऊ से अयोध्या तक ‘अयोध्या मार्च‘ निकालेंगे।

बता दें कि तोगड़िया ने ‘हिन्दू ही आगे’ के नारे के साथ अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (AHP) का गठन किया है। उन्होंने कहा कि हमें ‘सबका साथ, सबका विकास‘ पर विश्वास नहीं है बल्कि ‘हिन्दू विकास‘ ही हमारा नारा है।

तोगड़िया ने कहा कि उनके संगठन की टीम नयी है लेकिन तेवर वही पुराने हैं। यह संगठन देश-विदेश की सभी जातियों, व्यवसायों, भाषाओं, राज्यों, पंथों तथा लिंग के हिन्दुओं के धार्मिक, सामाजिक, आर्थिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक अधिकारों के लिये काम करेगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles