VHP for the temple is not in the mood to wait anymore: Togadia

VHP for the temple is not in the mood to wait anymore: Togadia

नई दिल्ली । विश्व हिंदू परिषद के दिग्गज नेता प्रवीण तोगड़िया , लापता होने के बाद आज अचानक से मीडिया के सामने आए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर कई गम्भीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि राजस्थान की पुलिस उनका एंकाउंटर करने के प्रयास में थी। इसके अलवा उन्होंने यह भी कहा की मोदी सरकार आईबी के ज़रिए उनकी आवाज़ दबाने की कोशिश कर रही है।

सोमवार को अहमदाबाद से अचानक ग़ायब होने के बाद प्रवीण तोगड़िया, देर रात बेहोशी की हालत में मिले। मंगलवार को होश आने पर उन्होंने प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अपने लापता होने पर कहा की जब उन्हें पता चला की दूसरे राज्य की पुलिस उन्हें गिरफ़्तार करने उनके घर आने वाले है तो मैं अपने घर से निकल गए। इसके अलावा मैंने अपना फ़ोन भी स्विच ऑफ़ कर लिया।

उन्होंने आगे बताया की इसके बाद वह ऑटो से निकल गए। रास्ते में उन्होंने राजस्थान के गृह मंत्री और अन्य लोगों से जानने का प्रयास किया की क्या मेरी गिरफ़्तारी की कोई योजना है। बाद में मैं बेहोश हो गया। वहाँ से मुझे अस्पताल लाया गया। उन्होंने गुजरात पुलिस से सवाल किया की आख़िर गुजरात पुलिस ने मेरे कमरे का सर्च वारंट क्यों जारी किया? मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ख़ुफ़िया एजेन्सी आइबी के ज़रिए मेरी आवाज़ दबाने की कोशिश की जा रही है।

तोगड़िया ने कहा कि वह कई बरसों से राम मंदिर बनाने, गोहत्या कानून बनाने, किसानों को लागत से डेढ़ गुना मूल्य दिलाने आदि के लिए आवाज उठा रहे हैं। वह हिंदुओं की ओर से प्रमुखता से आवाज उठा रहे हैं इसलिए कुछ वक्त से उनकी आवाज दबाने को कोशिश की जा रही है। मैंने देश के डेढ़ हजार डॉक्टरों को  सेवा के लिए तैयार किए। सेंट्रल आईबी ने मुझे डराना शुरू किया। मैंने केंद्र को पत्र लिखा। आवाज दबाने के लिए मेरे ऊपर कानून भंग के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। देश भर के केस निकलवाकर एक जेल से दूसरे जेल भेजकर डराने का काम शुरू हुआ है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?