Friday, December 3, 2021

देखे वीडियो: जब राजनाथ बोले थे – ‘आसाराम के पास मौजूद है दैवीय शक्तियां’

- Advertisement -

नाबालिग से बलात्कार मामले में दोषी करार दिए गए हिन्दू धर्मगुरु आसाराम के बीजेपी के साथ करीबी सबंध रहे है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित कई नेताओं ने उनकी नजदीकियां रही है.

इस मामले में जज मधुसूदन शर्मा की अदालत ने आसाराम को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. जबकि इस मामले में बाकी दो दोषियों को 20-20 साल की सजा दी गई. सजा के अनुसार आसाराम को मरने तक जेल में ही रहना होगा वहीं 1 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

आसाराम को धारा 376 (4) के तहत 1 लाख का जुर्माना, आईपीसी की धारा 73 डी के तहत उम्रकैद, आईपीसी की धारा 376 (2)एफ के तहत आजीवन कारावास, जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत 6 महीने, और धारा 506 के तहत एक साल की सजा सुनाई है.

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर बीजेपी के वरिष्ट नेताओं के वीडियो वायरल हो रहे है. जिसमे वे आसाराम के साथ नजर आ रहे है. पीएम मोदी के बाद अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वे कह रहे है कि आसाराम के पास दैवीय शक्तियां हैं. उनके साथ चमत्कार होते हैं.

सत्संग के इस वीडियो में आसाराम कह रहे है कि “भारतीय संस्कृति में आस्था रखने वालों पर इस परमात्मा की असीम कृपा है. हेलीकॉप्टर से इतनी बड़ी दुर्घटना हुई, लेकिन आसाराम और उनके सहयोगियों का बाल भी बांका न हो सका. यह अगर परिणाम है तो मैं समझता हूं कि उनको जो दैवीय शक्ति मिली है. जिस परमात्मा ने उनके भीतर जो शक्ति समाहित की है, उसी का यह करिश्मा था.”

राजनाथ ने आगे बताया था, “मैंने इस प्रकार की दुर्घटना अपने जीवन में नहीं देखी थी. जिसने भी उस दुर्घटना को टीवी पर देखा होगा, सभी यह मान चुके थे कि कोई उसमें बचा नहीं होगा. लेकिन क्षण भर बाद ही ईश्वर की कृपा से वे सही-सलामत बाहर आए थे और आज हमारे सामने हैं.”

केंद्रीय मंत्री कह रहे है कि, “मैं जानता हूं इस सच्चाई को कि चाहे देश का कोई मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री हो. पूरी पार्टी को अगर उनके लिए कोई कार्यक्रम आयोजित करना हो तो उसके लिए इतना बड़ा जनसमूह नहीं जुटाया जा सकता, जितना कि आज एकजुट किया गया है.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles