कठुआ और उन्नाव रेप केस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने करारा तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मुझे बोलने की सलाह देने वाले अब खुदचुप बैठे हुए है.

मनमोहन सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “उन्हें अपनी उस सलाह को खुद फॉलो करना चाहिए जो वो मुझे देते थे और अधिक बोलें.” साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मुझे खुशी है कि उन्होंने चुप्पी तोड़ी.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले शुक्रवार को लंबी चुप्पी के बाद डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर एक कार्यक्रम में कहा था कि ‘भारत की बेटी’ को न्याय मिलेगा और जरूर मिलेगा, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी की और से खुद को ‘मौन मोहन सिंह’ कहने को लेकर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जो प्रशासन में होते हैं उन्हें समय पर अपने अनुयायियों की अगुवाई करने के लिए बोलना चाहिए.”

सिंह ने आगे कहा, ”लेकिन मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी सलाह का पालन करना चाहिए जो मुझे वो देते थे और उन्हें इस तरह के मसलों पर अधिक बोलना चाहिए. मैंने मीडिया के माध्यम से जाना कि नहीं बोलने की वजह से वह मेरी आलोचना करते थे.