Wednesday, December 1, 2021

पीएम मोदी के खिलाफ बयान को लेकर जिग्नेश मेवाणी पर FIR दर्ज

- Advertisement -

गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी द्वारा कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में पीएम मोदी के खिलाफ युवाओं को उकसाने को लेकर FIR दर्ज की गई है.

बता दें कि मेवाणी ने चित्रदुर्ग में युवाओं से अपील की थी कि वे 15 अप्रैल को कर्नाटक में होने वाली पीएम मोदी की रैली में बवाल करें और सवाल करे कि हर साल मिलने वाली दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ?

चित्रदुर्ग में जिग्नेश ने कहा, ‘कर्नाटक के युवाओं का इस समय सबसे बड़ा योगदान यह हो सकता है कि जब 15 अप्रैल को पहली बार कर्नाटक में प्रचार के लिए पीएम मोदी पैर रखें तो उनकी रैली में घुस जाएं और कुर्सियां उछालें. उनके प्रोग्राम को बाधित कर दें और उनसे पूछें कि दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ? अगर जवाब ना हो तो हिमालय जाकर सो जाओ और रामजी के मंदिर का घंटा बजाओ.’

इसी के साथ उन्होंने कहा, राज्य के 20 फीसदी दलितों के 20 वोट भी बीजेपी को नहीं मिलने चाहिए. उन्होंने दलितों से इस मुद्दे पर एकजुट होने का भी आह्वान किया. उन्होंने कहा कि राज्य में चड्डीधारियों को हराने के लिए मुख्य धारा की राजनीतिक दलों को एकसाथ आना चाहिए.

मेवाणी के बयान के बाद बीजेपी ने इस पर आपत्ति जताई है. बीजेपी के चित्रदुर्ग जिले के अध्यक्ष ने मेवाणी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए उनके खिलाफ कड़ी कार्रावाई की मांग की है. बता दे कि राज्य में विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान है, जबकि वोटों की गिनती 15 मई को होगी. ऐसे में

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles