Thursday, October 28, 2021

 

 

 

मंत्री की सेक्स सीडी की वजह से पुलिस मुझे फसाना चाहती है: विनोद वर्मा

- Advertisement -
- Advertisement -

vn

वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा ने छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा अपनी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की सेक्स सीडी होने की वजह से फंसाने की कोशिश है.

टाइम्स नाऊ से बातचीत में उन्होंने कहा कि हमारे पास छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की सेक्स सीडी है. वो मंत्री राजेश मूणत हैं. इसी वजह से छत्तीसगढ़ सरकार मुझसे कफा है. उन्होंने कहा “मेरे पास एक पेन ड्राइव में विडियो क्लिप है. मैंने सीडी के साथ कुछ नहीं किया है. मुझे फंसाया जा रहा है.”

ध्यान रहे वर्मा को गुरुवार देर रात ग़ाज़ियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. ये कार्रवाई छत्तीसगढ़ पुलिस ने की है. पुलिस का कहना है कि वर्मा के पास से 500 सीडी और 2 लाख नकदी कैश बरामद किए हैं. पुलिस ने वर्मा को 384 और 506 आईपीसी की धारा के तहत गिरफ्तार किया है.

वर्मा के खिलाफ रायपुर जिले के पंडरी थाने में ब्लैकमेलिंग और उगाही का मामला दर्ज किया गया है. छत्तीसगढ़ पुलिस का कहना है कि वर्मा के पास जो सीडी है उसमे अश्लील कंटेंट होने की आशंका जताई. साथ ही कहा कि इस सीडी को अब फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

वहीँ छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने पत्रकार विनोद वर्मा के आरोपों से इनकार करते हुए सेक्स सीडी को फर्जी करार दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles