dlwn2iquiaaw0y8 1507

dlwn2iquiaaw0y8 1507

नई दिल्ली | कथित बाबाओ की अंधभक्ति में लोग इस कदर डूबे हुए है की अपनी जान भी दांव पर लगाने के लिए तैयार है. डेरा प्रमुख राम रहीम के रेप मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद भी ऐसा ही नजारा देखा गया जहाँ उनके भक्त मरने मारने पर उतारू थे. कहा जाता है की ज्यादातर अनपढ़ लोग ऐसे बाबाओ के फेर में पड़ते है लेकिन इसका एक पहलु यह भी है की बड़ी मात्र में पढ़े लिखे लोग भी इनकी अंधभक्ति में लीन है.

एक ऐसा ही मामला दिल्ली में भी देखने को मिला है. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे एक अन्य विवादित संत राधे माँ, SHO की कुर्सी पर बैठे हुई दिखाई दे रही है जबकि थाना प्रभारी और कुछ अन्य पुलिसवाले उसके सामने हाथ जोड़े खड़े है. यह तस्वीर मीडिया में आने के बाद से ही हडकंप मचा हुआ है. जबकि कोई भी अधिकारी इस मामले में बोलने के लिए तैयार नही है.

दरअसल गुरुवार को न्यूज़ एजेंसी ने एक तस्वीर जारी कर बताया की दिल्ली के विवेक विहार थाने के इंचार्ज संजय शर्मा ने राधे माँ को पहले अपनी कुर्सी पर बैठाया और इस दौरान वह उनके सामने नतमस्तक होकर खड़ा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह तस्वीर नवरात्रों के दौरान की है. तब राधे माँ रामलीला देखने दिल्ली आई हुई थी लेकिन भीड़ ज्यादा होने की वजह से थाना प्रभारी संजय शर्मा उसे थाने ले गए.

यहाँ उन्होंने राधे माँ को अपनी कुर्सी पर बैठाया. तस्वीरो में देखा जा सकता है की संजय शर्मा हाथ जोड़े राधे माँ के सामने खड़े है और उन्होंने अपने गले में लाल चुनरी डाली हुई है. फ़िलहाल संजय शर्मा इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नही है. बताते चले की राधे माँ को अखिल भारतीय अखाडा परिषद ने फर्जी संत घोषित किया हुआ है. इसके अलावा उनके ऊपर डाउरी हैरेसमेंट, सेक्शुअल हैरेसमेंट और धमकी देने के आरोप लग चुके हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें