dati maharaj 1

छतरपुर स्थित शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज (असली नाम मदनलाल) और उसके दो शिष्यों द्वारा 25 साल की युवती से दुष्कर्म मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गुरुवार को शाम असौला, दिल्ली स्थित शनिधाम में छापेमारी की।

अपराध शाखा ने शनिधाम से कई लड़कियों को मुक्त कराया। जिसमे स्नेहा नामक लड़की ने बताया कि शनि धाम में लड़कियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट भी की जाती है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को साकेत कोर्ट से दाती महाराज के असौला, छतरपुर स्थित शनिधाम में तलाशी लेने की अनुमति मांगी थी।

इसके अलावा युवती ने क्राइम ब्रांच को विस्तार से दुष्कर्म, कुकर्म व अप्राकृतिक यौनाचार को लेकर जोजानकारी दी थी। सभी जानकारियां सही मिलीं। इसके अलावा पुलिस को आश्रम से कई सबूत भी मिले हैं।

rape11 1

इसी बीच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है और उनके विदेश जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। ऐसे मे शायद वह इस सूचना के बाद पाली में सोजत रोड पर आश्रम से गायब हो गए हैं।

हालांकि दाती महाराज ने एक स्थानीय चैनल से बातचीत के दौरान कहा है कि किसी सुनील जैन ने उन्हें कुछ दिन पहले पैसों के मामले को लेकर बर्बाद करने की धमकी दी थी. यह उसी से जुड़ा मामला है. सोमवार को वह दिल्ली पुलिस के सामने पेश हो कर स्थिति साफ कर देंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?