Monday, December 6, 2021

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज , लुकआउट नोटिस हुआ जारी

- Advertisement -

चंडीगढ़ | दो साध्वियो के साथ बलात्कार करने के मामले में दोषी ठहराए गए गुरमीत राम रहीम के नजदीकियों पर भी धीरे धीरे गाज गिरनी शुरू हो गयी है. राम रहीम की गोद ली हुई बेटी और उनकी सबसे करीब हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलवा उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है. इसके बाद हनीप्रीत देश छोड़कर विदेश नही जा सकेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत पर भीड़ को हिंसा के लिए उकसाने और राम रहीम को फरार करने की योजना बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार हनीप्रीत ने राम रहीम की सुरक्षा में लगे कमांडो की सहायता से उनको भगाने की साजिश रची. इसके अलावा जब राम रहीम को दोषी करार दिया गया तो हनीप्रीत के इशारे पर ही भीड़ ने हिंसक रूप ले लिया. फ़िलहाल हनीप्रीत फरार चल रही है.

पुलिस ने हनीप्रीत को पकड़ने के लिए कई जगह पर छापे भी मारे है. कहा जा रहा है की हनीप्रीत नेपाल फरार हो गयी है. इसके अलावा यह भी कयास लगाए जा रहे है की वह राम रहीम के राजस्थान के गंगानगर जिले में स्थित पुश्तैनी गांव में छुपी हुई है. वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने पवन इंसा और आदित्य इंसा के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया है. इसके बाद इनके भी विदेश जाने पर रोक लग गयी.

बताते चले की हनीप्रीत , राम रहीम की सबसे करीबी मानी जाती है. यही कारण है की वह , राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के समय भी उनके साथ थी. इसके अलावा जब राम रहीम को हेलीकाप्टर से रोहतक जेल ले जाया गया तब भी वह उनके साथ दिखाई दी. लेकिन इसके बाद से हनीप्रीत के बारे में कोई खबर नही है. हालाँकि कहा जा रहा है की राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरे की पूरी कमान हनीप्रीत को सौपी जा सकती है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles