Sunday, January 23, 2022

कमलेश तिवारी हत्याकांड में 13 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

- Advertisement -

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यश कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इनमें कुछ पर हत्या व साजिश समेत कई धाराएं लगाई हैं।

कमलेश तिवारी  हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में अशफाक और मोईनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने पकड़ा था। बाकी के आरोपी पठान, रशीद, फैजान, मोहसिन, सलीम, शेख आसिफ, कामरान, कैफी, नावेद, रईस और जाफर सादिक को बाद में पकड़ा गया था। पुलिस ने इनके नाम भी साजिशकर्ताओं में शामिल किए हैं और चार्जशीट दाखिल की है।

हत्या के आरोपी अशफाक व मुईनुद्दीन का मददगार बताया जा रहा तनवीर अभी तक पकड़ से दूर है। पुलिस उस तक पहुंचने के लिए इंटरपोल की मदद लेने में जुट गई है। माना जा रहा है कि तनवीर की गिरफ्तारी के बाद वारदात में शामिल कई और नाम सामने आ सकते हैं। पुलिस को आशंका है कि तनवीर नेपाल भाग चुका है।

18 अक्टूबर को खुर्शेदबाग स्थित हिन्दू समाज पार्टी के कार्यलय में राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। कमलेश की पत्नी किरण तिवारी ने नाका कोतवाली में हत्या का केस दर्ज कराया था। इस मामले में अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन समेत 12 आरोपी जेल में हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles