Friday, July 30, 2021

 

 

 

जमातियों के खिलाफ भड़काऊ ट्वीट पर बबीता फोगाट के खिलाफ पुलिस में शिकायत

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोनावायरस को तबलीगी मुस्लिम जमात से जोड़ने और विवादित ट्वीट करने के मामले में रेसलर बबीता फोगाट के खिलाफ महाराष्ट्र में पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई है। बबीता फोगाट पर सोशल मीडिया के जरिए नफरत फैलाना का आरोप लगाया गया है।

पहलवानी छोड़कर राजनीति के मैदान पर किस्मत आजमा चुकीं भाजपा नेता बबीता फोगाट बीते दिनो से तबलीगी मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी कर रही है। जिसको लेकर ट्विटर पर उनके खिलाफ #suspendbabitaphogat ट्रेंड हो रहा है जिसमें लोग उनका अकाउंट तुरंत सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं।

अब हाल ही में बबीता फोगाट (Babita Phogat Twitter) ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वह धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं, वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं, जो डर कर घर बैठ जाएंगी। अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) के वीडियो पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “बबीता जी यह आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी। यह सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles