Saturday, July 31, 2021

 

 

 

कर्नाटक में मस्जिद पहुंचे लोग तो पुलिस ने की पिटाई, कई जगहों पर मुकदमे दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन जारी है। लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर मस्जिदों में नमाज के लिए पहुंच रहे है। ऐसे लोगों के खिलाफ अब पुलिस भी कार्रवाई करने से परहेज नहीं कर रही है।

कर्नाटक के बेलगाम में स्थानीय पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नमाज के बाद मस्जिद से निकलते समय डंडे से पिटाई की। वहीं यूपी के बहराइच के आजाद नगर में मौलवी ने दर्जनों की भीड़ के साथ मस्जिद में नमाज अदा कराई। जिसके बाद पुलिस ने नमाजियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

रिसिया थानाध्यक्ष पीपी पांडे ने बताया कि लाक डाउन के दौरान भीड़ इकट्ठा कर नमाज अदा की जा रही थी, जो नियमों के विरुद्ध था। इस प्रकरण में मौलवी सहित 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

वहीं राजस्थान के प्रतापगढ़ में भी कटरागुलाब सिंह बाजार स्थित जामा मस्जिद में मगरिब की नमाज पढ़ने वाले 42 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। अफसरों ने साफ कहा है कि यदि नियमों का कोई भी उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

जेठवारा थानाध्यक्ष विनोद यादव ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है कि कटरा गुलाब सिंह बाजार स्थित जामा मस्जिद में बुधवार की शाम मगरिब की अजान के बाद 42 लोगों ने एकत्र होकर नमाज अदा की। जबकि मस्जिदों में भीड़ के साथ नमाज करने पर रोक लगी है।

थानाध्यक्ष की तहरीर पर पुलिस ने कलाम पुत्र तैय्यब, हसन अली उर्फ गुड्डू, मोहम्मद सईद समेत सात नामजद व 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस की कार्रवाई के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह का साफ तौर पर कहना है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शासन की गाइड लाइन के विपरीत कार्य करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles