Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

AMU प्रोफेसर से रंगदारी मांगना पड़ी महंगी, पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

अलीगढ़: एएमयू की महिला प्रोफेसर को फोन कर 10 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में शनिवार को अलीगढ़ के बन्नादेवी पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। हालांकि अब भी एक आरोपी फरार है।

जानकारी के अनुसार, महिला प्रोफेसर के पति विनोद कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सीओ द्वितीय प्रशांत सिंह ने बताया कि 15 सितंबर को एएमयू की महिला प्रोफेसर सविता गौतम निवासी वैष्णो अपार्टमेंट, बन्नादेवी को फोन कर एक युवक ने 10 लाख रुपये मांगे थे।

वहीं रकम न देने पर उनकी बेटी का अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी थी। सविता गौतम के पति विनोद कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।प्रशांत सिंह के मुताबिक सर्विलांस और थाना पुलिस की टीम ने रंगदारी के लिए आई कॉल के फोन नंबर और आईईएमआई नंबर को ट्रेस कर शनिवार को पुरानी चुंगी, सिविल लाइंस से मजाहिद अली, हारुन और वाहिद को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना जुर्म कुबूल कर एक अन्य साथी सलमान के संबंध में जानकारी दी। वहीं सलमान की तलाश जारी है। सीओ द्वितीय के अनुसार रंगदारी मांगने की साजिश हारुन ने रची थी। उसने बताया कि उसे एएमयू में पोस्टर लगाने के दौरान सविता गौतम का नंबर मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles