jas

jas

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन राजस्‍थान के कोटा-चित्तौड़ हाइवे पर हुए एक दुर्घटना में घायल हो गईं. जसोदाबेन के सिर में चोट आई है. इस हादसे में एक शख्‍स की मौत भी हो गई है जबकि जसोदाबेन को चित्तौड़ के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि जसोदाबेन बिल्‍कुल ठीक हैं. जसोदाबेन राजस्थान के अटरू से गुजरात के उंझा जा रही थीं. जिस वक्त दुर्घटनाग्रस्त हुई. उनकी कार में कुल 7 लोग सवार थे. ध्यान रहे जसोदाबेन को छोड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकेले रहते है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पारसोली थाना अधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि इस हादसे में बसंत भाई नाम के व्यक्ति की मौत हुई है, जो कि जसोदाबेन का रिश्ते में चचेरा भाई था. गौरतलब है कि जसोदाबेन 2016 में उस समय सुर्खियों में आईं थी जब अहमदाबाद के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) में एक आरटीआई आवेदन दायर कर उन्‍होंने नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए जमा किए गए शादी से जुड़े दस्तावेजों का ब्योरा मांगा था.

इस घटना के बाद विपक्ष बीजेपी पर हमलावर हो गया है. समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने इस हादसे को शंका जाहिर करते हुए कहा कि ये कोई साजिश तो नहीं है.

पंखुड़ी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है, “जसोदाबेन की सुरक्षा और स्वास्थ्य की कामना करती हूं. यह दुखद है कि वो उम्र के इस पड़ाव में भी अकेली रहकर सभी तरफ जा रही हैं और उदासी में जीवन गुजार रही हैं. उम्मीद करती हूं कि उन पर जानबूझकर किसी ने हमला नहीं किया होगा। अगर ऐसा हुआ होगा तो यह बहुत बड़ी त्रासदी होगी.”