Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

पीएम मोदी कल करेंगे मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, लॉकडाउन पर हो सकता है फैसला

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार दोपहर को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। पीएमओ ने इस बात की पुष्टि की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO India) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा- “पीएम नरेंद्र मोदी कल दोपहर को तीन बजे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बातचीत करेंगे। राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ यह प्रधानमंत्री की 5वीं बैठक है।”

बता दें कि देश में लागू लॉकडाउन का मौजूदा चरण 17 मई को समाप्त हो रहा है। ऐसे में यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। इससे पहले आज कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों और स्वास्थ्य सचिवों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की।

सूत्रों ने कहा कि राज्यों ने रेड, ग्रीन और ऑरेन्ज ज़ोन को लेकर बनाए नियमों को लेकर आपत्ति जताई है। राज्यों का कहना है कि प्रवासी मजदूरों के गृह राज्य में वापस आने से जिलों में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं।  ऐसे अधिकांश जिले रेड ज़ोन में आ जाएंगे। उन्होंने तर्क दिया है कि ऐसे में स्थिति सामान्य होने में मुश्किल होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles