modi az

modi az

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उस समय अजान के वक्त अपने भाषण को रोक दिया. जब वे त्रिपुरा में बीजेपी की जीत को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित कर रहे थे.

प्रधानमंत्री मोदी का जब भाषण शुरू हुआ था तभी अज़ान होने लगी तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए दो मिनट चुप रहने को कहा. हालांकि, कुछ और मस्जिदों में अज़ान होने के कारण यह विराम दो मिनट से अधिक समय तक जारी रहा.

उन्होंने दोबारा अपना भाषण ‘भारत माता की जय’ के जयकारे से शुरू किया. मोदी ने वहां पहुंचे लोगों ने त्रिपुरा और वाम दल शासित प्रदेशों में राजनीतिक हिंसा में मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं की याद में मौन रखने को कहा. मोदी ने कहा, “अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी कुर्बानी दी है. उनके विचारधारा के कारण ही हमारे निर्दोष कार्यकर्ता मारे गए हैं. लेकिन अत्यंत गरीब और निरक्षर लोगों ने अपने वोटों से जवाब दिया है.”

पीएम मोदी ने कहा कि केरल, बंगाल और कर्नाटक में बीजेपी के दो दर्जन कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है, उन्होंने कहा कि जब वे लोग राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ सकते हैं तो इस हद तक नीचे गिर आए हैं. फिर भी हम शांत रहते हैं. पीएम ने कहा कि जब हम कार्रवाई करते हैं तो वे लोग इसे वेंदेता (vendetta) कहते हैं, लेकिन ये वेंदेता नहीं है बल्कि देश को बेहतर बनाने की कोशिश है.

इस दौरान राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि कुछ ऐसे दल हैं जहां पर नेताओं का प्रमोशन हो रहा है, लेकिन उनका कद लगातार छोटा हो रहा है. पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कद इतना छोटा पहले कभी नहीं हुआ होगा जितना आज हुआ है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?